शहीद परिवार फंड राष्ट्र में एक महायज्ञ, हर इंसान डाले आहुति : वीरेश शांडिल्य

शांडिल्य बोले :पंजाब केसरी परिवार ने आजादी की लड़ाई से लेकर आतंकवाद के खिलाफ संघर्ष व शहादतें दी,विजय चोपड़ा व समस्त परिवार एक क्रांति का नाम, विश्व हिंदू तख्त व एन्टी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने 118 वें शहीद परिवार फंड के लिए श्री विजय चोपड़ा को 31 हजार का चेक भेंट किया, जालंधर, विश्व हिंदू तख्त व एन्टी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के प्रमुख वीरेश शांडिल्य पंजाब केसरी ग्रुप द्वारा आयोजित 118 वें शहीद परिवार फंड के कार्यक्रम में शामिल हुए और उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान की माजूदगी में पंजाब केसरी ग्रुप में प्रधान संपादक श्री विजय कुमार चोपड़ा को 31 हजार रुपये का चेक भेंट कर उनसे आशीर्वाद भी लिया। विश्व हिंदू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि शहीद परिवार फंड एक जनांदोलन व क्रांति का नाम है।

उन्होंने कहा विजय चोपड़ा जी 93 साल की उम्र में भी राष्ट्र सेवा में समर्पित हैं इससे पता चलता है कि शहीद लाला जगतनारायण ने परिवार को क्या संस्कार दिए। विश्व हिंदू तख्त व एन्टी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने पंजाब केसरी परिसर में पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा कि शहीद परिवार फंड एक राष्ट्र में महायज्ञ है हर राष्ट्र प्रेमी व उस भरतीय को इसमें आहुति डालनी चाहिए जो शहीदों की सोच पर पहरा देता है और भारतीय तिरंगे व संविधान व आपसी भाईचारे की मजबूती चाहता है।

 

उन्होंने कहा चाहे विजय चोपड़ा हों या अविनाश, अमित ,अभिजय सहित समस्त परिवार राष्ट्र भक्त व देश की एकता और अखंडता की मजबूती के लिए जनांदोलन छेडे हुए हैं जिस अभियान के साथ विश्व हिंदू तख्त जुड़ गौरव महसूस कर रहा है।उन्होंने कहा कि उनको आतकवाद के खिलाफ लड़ने की प्रेरणा अविनाश चोपड़ा ने दी और आज से 23 साल पहले अविनाश चोपड़ा जी ने उन्हें जम्मू कश्मीर में आतकवाद पीड़ित परिवारों को राहत सामग्री बांटने के लिए भेज। ओर विश्व हिंदू तख्त पंजाब केसरी परिवार की इस मुहिम को देश की युवा पीढ़ी तक लेकर जाएगी जिसको लेकर लाला जगतनारायण के पड़पोते अभिजय जी भी युवाओं को राष्ट्र सेवा के लिए मोटिवेट कर रहे हैं। उन्होंने कहा शहीदों की सोच पर पहरा देना व शहीदों के परिजनों को आर्थिक मदद व हर संभव सहयोग जो पंजाब केसरी दे रहा है ये एक,तप, तपस्या और आग का दरिया है।

× Chat with Us!