श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट के प्रमुख नृत्यगोपाल दास महाराज करेंगे विश्व हिंदू तख्त का उद्धघाटन: वीरेश शांडिल्य

अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट के संत  वीरेश शांडिल्य को देंगे हिन्दू धर्म व सनातन धर्म की रक्षा करने के लिए विश्व हिंदू तख्त का गठन करने पर आशीर्वाद
(ज्योतिकण ब्यूरो ) : पाकिस्तान आतंकवाद, खालिस्तानी व देशद्रोहियों को आमने-सामने होकर जोरदार टक्कर देने वाले व सनातन धर्म व भारतीय संस्कृति की वर्षों से रक्षा करने की मुहिम छेड़ने वाले एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य द्वारा गठित हिन्दू धर्म, हिंदुओ की रक्षा, सनातन की रक्षा व हिन्दू मंदिरों व संस्थानों की रक्षा के लिए  विश्व स्तर पर काम करने वाला संगठन विश्व हिन्दू तख्त का गठन किया जिसका उद्धघाटन श्री राम जन्म ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास महाराज करेंगे। शांडिल्य ने बताया कि महंत नृत्यगोपाल दास इकलौते ऐसे संत हैं जिन्होंने अयोध्या में बैठकर बाबरी ढांचा गिराने के लिए दिन रात एक किया व हिंदुओं को हर तरह की अयोध्या में सुविधा व सरंक्षण दिया व श्री राम लला मंदिर बनवाने में उनका सबसे बड़ा विश्व मे योगदान है इसलिए उनके हाथों से उनके संगठन विश्व हिन्दू तख्त का उद्धघाटन होगा । 
इस मौके पर अयोध्या में श्री राम जन्म भूमि ट्रस्ट के उत्तराधिकारी कमल नयन दास जी महाराज , महंत राज कुमार दास, हनुमान गड़ी के महाराज संजय दास, व सुप्रीम कोर्ट तक राम मंदिर की कांनूनी लड़ाई लड़ने वाले दिगंबर अखाड़ा के महंत परमहंस महाराज के उत्तराधिकारी के सुरेश दास, हनुमान गड़ी के वरिष्ठ पुजारी हेमंत दास, बलराम दास महाराज व  सांसद बृज भूषण शरण सिंह विश्व हिंदू तख्त का उदघाट्न करेंगे व वीरेश शांडिल्य ने हनुमानगढ़ी में पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा कि माता सरयू नदी पर भी संत समाज व छठी बार स सांसद बृज भूषण सिंह पूजा आरती के बाद अयोध्या की पावन धरती से विश्व हिन्दू तख्त की भूमिका विश्व मे आरंभ हो जाएगी। संतो ने वीरेश शांडिल्य के संगठन विश्व हिंदू तख्त की शुरुआत कर शांडिल्य को सनातन की रक्षा, हिन्दू धर्म की रक्षा, ही हिन्दू मंदिरों की रक्षा करने का आशीर्वाद दिया और महंत कमल नयन दास ने वीरेश शांडिल्य को कहा कि संविधान में हिन्दुओं के खिलाफ धाराओं को खत्म करने के लिए विश्व हिंदू तख्त अपनी अहम भूमिका निभाए ।
 वीरेश शांडिल्य ने कहा कि वह पूरे देश में पहले मीडिया को मिलेंगे अपनी बात रखेंगे और विश्व स्तर पर विश्व हिंदू तख्त संगठन का विस्तार होगा। शांडिल्य ने कहा कि विश्व हिन्दू तख्त का नारा संघे शक्ति कलियुगे है अथार्त संगठित होने में ही शक्ति है । बता दें वीरेश शांडिल्य की विश्व हिन्दू तख्त में बतौर प्रमुख ताजपोशी जल्द चंडीगढ़ में होगी जहां अयोध्या, हरिद्वार, वृंदावन, काशी विश्वनाथ, केदारनाथ, वैष्णो देवी, ज्वालामुखी देवी जी, कामाख्या देवी जी व अन्य मुख्य धार्मिक स्थानों से संत समाज ताजपोशी के लिए पहुंचेगा ।
× Chat with Us!