मेयर उम्मीदवार के रूप में सबसे चर्चित चेहरा बनकर उभर रहीं हैं शक्तिरानी शर्मा

एक ओर मेयर प्रत्याशी वीणा ढल ने शक्तिरानी शर्मा को दिया समर्थन, हर दिन लोगों की ताकत से आगे बढ़ रही जन चेतना पार्टी

मेयर उम्मीदवार के रूप में सबसे चर्चित चेहरा बनकर उभर रहीं हैं शक्तिरानी शर्मा

अंबाला (ज्योतिकण न्यूज़) हरियाण जनचेतना पार्टी (वी) लगातार मजबूत होती जा रही है और अन्य पार्टियों को छोड़कर विनोद शर्मा के समर्थन में आने वाले नेताओं का सिलसिला जारी है। हरियाणा जनचेतना पार्टी (वी) का काफिला लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी के तहत अंबाला से समाजसेवी एवं मेयर की आजाद प्रत्याशी वीणा ढल ने विनोद शर्मा की मौजूदगी में शक्तिरानी शर्मा को समर्थन दिया। ढल ने कहा कि विनोद शर्मा ने विधायक रहते हुए विकास कार्य करवाए, युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए आईएमटी लगवाया था और अभी भी संघर्ष कर रहे हैं। जब वह प्रचार के लिए निकली तो लोगों ने शक्तिरानी शर्मा में अपनी आस्था जताई, क्योंकि नगर निगम में फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने की काबलियत शक्तिरानी शर्मा रखती है। इन्ही सब बातों से प्रभावित होकर उन्होंने सिलेंडर का समर्थन किया और अपने समर्थकों सहित शक्तिरानी की जीत के लिए काम करने का फैसला किया। विनोद शर्मा ने कहा कि वीना ढल को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

भाजपा चेयरमैन का आरोप, भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देती है भाजपा

अंबाला शहर मंडी बोर्ड के पूर्व चेयरमैन एवं भाजपा नेता जनकराज व नन्यौला मंडी के पूर्व चेयरमैन अवतार सिंह ने भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने के आरोप लगाते हुए भाजपा छोड़कर हरियाणा जनचेतना पार्टी (वी) को समर्थन दिया। भाजपा नेताओं ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि शक्तिरानी शर्मा के मेयर बनने के बाद नगर निगम से भ्रष्टाचार खत्म होगा। विनोद शर्मा की मौजूदगी में पूर्व चेयरमैन जनकराज ने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार को बढ़ावा देती है। उन्होंने कहा कि चेयरमैन रहते हुए कई भ्रष्टाचार की शिकायत उन्होंने सीएम विंडो व सीएम से मिलकर की, लेकिन किसी भी शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई। उल्टा भ्रष्टाचार करने वालों को संरक्षण दिया गया। इसी तरह नन्यौला मंडी के पूर्व चेयरमैन अवतार सिंह ने आरोप लगाया कि किसान प्रदर्शन कर रहे हैं और भाजपा सरकार किसानों की आवाज दबाने में लगी है। केवल विनोद शर्मा ऐसे नेता है जो कि हर वर्ग के बारे में सोचते हैं, इसी कारण वह प्रभावित होकर हरियाणा जनचेतना पार्टी ज्वाईन कर रहे हैं और शक्तिरानी शर्मा को मेयर बनाने के लिए काम करेंगे।

ब्रह्मकुमारी बहन सरोज ने कहा सबसे पहले डालेगी वोट

हरियाणा जनचेतना पार्टी (वी) की मेयर प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा आज कंचघर स्थित प्रजापति ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्विद्यालय पहुंची। हरियाणा जनचेतना पार्टी की मेयर पद की उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा ने वहां पर जाकर आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर आश्रम प्रमुख बहन सरोज ने कहा कि वोटिंग के दिन वह सबसे पहले जाकर वोट डालेगी। उन्होंने कहा कि शिव की शक्ति और आपका नाम शक्ति है। ऐसे में मन में कोई शंका नही होनी चाहिए और आपकी जीत निश्चित है।

गोबिंदगढ़ की अध्यक्षता में शिरोमणि अकाली दल (बादल) ने शक्तिरानी को दिया समर्थन

हरियाणा जनचेतना पार्टी (वी) के अध्यक्ष विनोद शर्मा की अध्यक्षता में शिरोमणि अकाली दल (बादल) गु्रप के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोबिंदगढ़ ने उनके निवास पर पहुंचकर अकाली दल की तरफ से समर्थन देने का एलान किया। सुखदेव सिंह गोबिंदगढ़ ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बलबीर सिंह पीठ दिखाकर भाग गए और ऐसे में उन्हें अकाली नेता नहीं मानता। उन्होंने कहा कि वह शक्तिरानी शर्मा को समर्थन देने आए हैं, ताकि भाजपा को मुंह तोड़ जवाब दिया जा सके। उन्होंने कहा कि अकाली दल ने भाजपा को कई बार ताकत दी, लेकिन जो किसानों के साथ हुआ है वह गलत है। ये ही कारण है कि अकाली दल ने शक्तिरानी शर्मा को ताकत देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को हराने का काम किया जाएगा। इस अवसर पर प्रधान सुखदेव सिंह गोबिंदगढ़, गुलजार सिंह अधोमाजरा, शिरोमणि अकाली दल सेके्रटरी लखवंत सिंह, जरनल सेके्रटरी अत्तर सिंह, उपप्रधान भोपाल सिंह मौजूद रहे।

निहंग बाबा गुरुदेव सिंह भी आए शक्तिरानी शर्मा के समर्थन में

निहंग बाबा गुरुदेव सिंह ने भी विनोद शर्मा का समर्थन करने का एलान कर दिया। विनोद शर्मा आईएमटी लगवाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। युवाओं को रोजगार की लड़ाई लड़ रहे हैं। विनोद शर्मा ने विधायक रहते हुए भी अंबाला के विकास के लिए काम किया। इन सब बातों को देखते हुए उनका साथ देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि शक्तिरानी शर्मा मेयर बनती है तो अच्छा काम होगा। उन्होंने अपने सार्थियों से आग्रह किया कि वह विनोद शर्मा के साथ आए और शक्तिरानी शर्मा के पक्ष में सिलेंडर का निशान दबाकर विजयी बनाएं।

मिक्सी व्यापारियों ने भी दिया समर्थन

हरियाणा जनचेतना पार्टी (वी) की प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा के पक्ष में प्रचार करने उतरे उनके छोटे बेटे कार्तिकेय शर्मा की मौजूदगी में मिक्सी उद्योग के व्यापारियों ने अपना समर्थन दिया। इस अवसर पर नरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि विनोद शर्मा ने युवाओं को रोजगार दिलाने की मुहिम चलाई हुई है। निश्चिततौर पर जब अंबाला का पढ़ा लिखा युवक हजारों किलोमीटर दूर जाकर नौकरी करता है तो उसका दर्द वह परिवार ही समझ सकता है। कार्तिकेय शर्मा ने मिक्सी व्यापारियों को विश्वास दिलाया कि शक्तिरानी शर्मा के मेयर बनने के बाद नगर निगम में किसी भी व्यापारी को कोई परेशानी आने नहीं दी जाएगी और घर बैठे लोगों के काम होंगे।

सैंकड़ों युवाओं ने रोजगार के मुद्दे पर दिया शक्तिरानी शर्मा को समर्थन

अंबाला शहर के वार्ड नंबर 18 दुर्गानगर में चुनाव प्रचार के लिए गए कार्तिकेय शर्मा की मौजूदगी में सैंकड़ों युवाओं ने रोजगार के मुद्दे पर पार्टी की मेयर प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा को समर्थन देने का एलान किया। कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि विधायक रहते हुए विनोद शर्मा ने अंबाला में आईएमटी लगवा दिया था, लेकिन कुछ लोगों के विरोध के कारण वह कैंसिल हो गया। कार्तिकेय ने कहा कि युवाओं को साथ लेकर संघर्ष किया जाएगा और फिर आईएमटी लगवाकर रहेंगे। युवाओं ने कहा कि वह शक्तिरानी शर्मा को जीताने के लिए काम करेंगे।

कांग्रेस नेता अशोक बूंदी ने भी दिया शक्तिरानी शर्मा ने को दिया समर्थन

दि आटो रिक्शा यूनियन के प्रधान एवं कांग्रेसी नेता अशोक बूंदी ने हरियाणा जनचेतना पार्टी प्रमुख विनोद शर्मा की नीतियों और करवाए गए विकास कार्यों से प्रभावित होकर शक्तिरानी शर्मा के पक्ष में प्रचार करने का वायदा किया। अशोक बूंदी से मिलने शक्तिरानी शर्मा की बड़ी पुत्रवधु प्रीति शर्मा उनसे मिलनी पहुंची और परिवारिक रिश्तों का हवाला दिया। बूंदी ने कहा कि शर्मा ने विधायक रहते हुए अंबाला शहर से पानी की किल्लत को दूर किया, सफाई व्यवस्था को सुधार, विकास कार्यों की झड़ी लगा दी, लेकिन जब से भाजपा सरकार आई है तब से अंबाला का विकास रुक गया है। अंबाला के विकास के लिए शक्तिरानी शर्मा को मेयर बनाना है और वह सभी संगठनों की तरफ से उनका पूरा सहयोग करेंगे और उनके लिए वोट मांगेंगे।

× Chat with Us!